Whatsup

Manish Mishra

Faculty of Hindi

About the Educator

manish-mishraa

श्री मनीष मिश्रा ने एम.ए, बी.एड., एम.एड. और एम.फिल. कि उपाधियाँ अर्जित करी हैं। साथ ही, वे UGC- NET (Hindi and Education) में योग्यता प्राप्त कर चुके हैं।


श्री मनीष मिश्रा विगत 5 वर्षों से सामान्य हिंदी और हिंदी साहित्य विषय विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए पढ़ा रहे हैं - जैसे CTET, STET, UGC-NET एवं प्रादेशिक स्तर पर होने वाली परीक्षाओं के लिए भी पढ़ा रहे हैं - जैसे UPSSSC, SI, GD, लेखपाल, ग्राम सचिव आदि। 


श्री मनीष मिश्रा दिल्ली में कई प्रतिष्ठित प्रतियोगिता संस्थानों से जुड़े  हैं व इन वर्षों में उन्होंने हज़ारों कि संख्या में छात्रों को अपने बहुमूल्य मार्गदर्शन से सफलता कि ओर अग्रसर किया है।

Courses taught by Manish Mishra

Hindi Grammar Module-2 for TET & IBPS RRB

Educator: Manish Mishra
₹35 ₹350
Upcoming

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree