Download Safalta App
for better learning

Download
Safalta App

X
Whatsup

क्या 2021 में रद्द हो जाएगा NEET परीक्षा, तमिलनाडु के 2 मुख्य दलों ने पीएम मोदी से कि NEET सहित सभी राष्ट्रीय परीक्षाएं रद्द करने की मांग

Safalta Expert Published by: Saloni Bhatia Updated Mon, 07 Jun 2021 09:08 PM IST

Highlights

अब इन्हीं के राह पर चलते हुए राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी के नेता तथा पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम ने भी पीएम मोदी को पत्र लिखकर NEET सहित राष्ट्रीय स्तर की अन्य परीक्षाओं को रद्द करने के लिए कहा है। 
Source: Amar Ujala
तमिलनाडु में सत्ताधारी पार्टी डीएमके के बाद राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी एआईएडीएमके ने भी पीएम मोदी को पत्र लिख कर मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम (NEET) सहित सभी राष्ट्रीय स्तर की परीक्षाएं रद्द करने की मांग की है। गौरतलब है कि कोरोना महामारी की वजह से उत्पन्न परिस्थितियों को देखते हुए सबसे पहले तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने नीट सहित अन्य राष्ट्रीय परीक्षाओं को रद्द करने की मांग की थी । अब इन्हीं के राह पर चलते हुए राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी के नेता तथा पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम ने भी पीएम मोदी को पत्र लिखकर NEET सहित राष्ट्रीय स्तर की अन्य परीक्षाओं को रद्द करने के लिए कहा है। 

Free Demo Classes

Register here for Free Demo Classes



अपने परीक्षा की तैयारी को परखें हमारे फ्री मॉक टेस्ट से 

सबसे पहले तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने की थी मांग :
CBSE द्वारा बारहवीं की परीक्षाओं को रद्द करने की घोषणा करने के बाद 5 जून को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने तमिलनाडु बोर्ड की भी बारहवीं की परीक्षाओं को रद्द कर दिया था। परीक्षाओं को रद्द करने के बाद मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर NEET सहित अन्य  सभी राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षाएं रद्द करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी की वजह से बारहवीं की परीक्षाओं को रद्द किया गया है इसीलिए ये सभी परीक्षाएं भी रद्द होनी चाहिए।

अपने परीक्षा की तैयारी को परखें हमारे फ्री मॉक टेस्ट से 

अब मुख्य विपक्षी पार्टी एआईएडीएमके ने भी की मांग :
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री द्वारा इन परीक्षाओं को रद्द करने की मांग करने के 2 दिन बाद मुख्य विपक्षी दल के नेता तथा पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम ने भी प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिख कर कोरोना महामारी की वजह से उत्पन्न हालातों को देखते हुए सभी परीक्षाओं को रद्द करने की मांग की है। उन्होने अपने पत्र में प्रधानमंत्री से मांग की है कि कोरोना महामारी को देखते हुए ना सिर्फ NEET बल्कि अन्य सभी राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षाओं को भी रद्द कर देना चाहिए। 
 

अन्य सरकारी नौकरी के लिए यहाँ से बिलकुल फ्री तैयारी करें  


सफलता के साथ करें अपने परीक्षा की तैयारी :
अगर आप एसबीआई, आईबीपीएस, एसएससी जैसी प्रतियोगी परीक्षाएं या NEET और CLAT जैसी एंट्रेंस एग्जाम देने जा रहे हैं तो आप अपनी तैयारी को और बेहतर बनाने के लिए सफलता द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न कोर्सेज को ज्वॉइन कर सकते हैं। आप इन कोर्सेज में एडमिशन लेकर घर बैठे बेहतर तैयारी कर सकते हैं। इन कोर्सेज में एडमिशन लेने के लिए आप गूगल प्ले स्टोर या इस लिंक  http://bit.ly/SAFALTA-APP के जरिये सफलता ऐप डाउनलोड कर लें। इसके बाद आप अपने मनपसंद किसी भी कोर्स में तुरंत एडमिशन ले सकते हैं।

Also Read:
CLAT 2021 : जल्द होगी परीक्षा के तारीखों की घोषणा , कम समय मे बेहतर तैयारी के लिए अपनाए ये टिप्सCLAT 2021 : जल्द होगी परीक्षा के तारीखों की घोषणा , कम समय मे बेहतर तैयारी के लिए अपनाए ये टिप्स
 
UPSSSC PET 2021 : इस परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी, यहाँ मिलेगी पूरी जानकारी

Read More:
एनईईटी (यूजी) 2021 . के लिए पूर्ण वर्षीय पाठ्यक्रम
  • व्यापक लाइव शिक्षण के 850+ घंटे
  • अभ्यास सत्र और नियमित समस्या समाधान कक्षाएं
  • पाठ्यक्रम 11वीं और 12वीं कक्षा के पाठ्यक्रम की तर्ज पर पाठ्यक्रम का पालन करेगा

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree