Sarkari Naukari, Sarkari Result Live Updates 2022: ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड, आरआरसी ईस्ट कोस्ट रेलवे अपरेंटिस और यूपीपीएससी सहायक प्रोफेसर इन सरकारी विभागों में नौकरी का मौका, अभी करें आवेदन

Safalta Experts Published by: Nikesh Kumar Updated Tue, 22 Feb 2022 05:28 PM IST

Sarkari Naukari, Sarkari Result Live Updates 2022: ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड, आरआरसी ईस्ट कोस्ट रेलवे अपरेंटिस और यूपीपीएससी सहायक प्रोफेसर इन सरकारी विभागों में नौकरी का मौका, अभी करें आवेदन
Sarkari Naukari, Sarkari Result Live Updates 2022 - Photo : Safalta

Live update :

05:25 PM, 22-Feb-2022

Eastern Coalfield ECL Mining Sirdar Recruitment: माइनिंग सिदार पदों पर निकली भर्ती

ईस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड में 309 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए है यह भर्ती माइनिंग सिदार पद के लिए की जाएगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आयोग की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 10 मार्च तक अपना आवेदन जमा कर सकते हैं। 
सभी सरकारी परीक्षाओं के लिए हिस्ट्री ई बुक- Download Now
04:10 PM, 22-Feb-2022

RRC East Coast Railway Apprentice Recruitment: कैसे करें आवेदन

  • आरआरसी/ईसीओआर की आधिकारिक वेबसाइट www.rrcbbs.org.in पर जाएं और अप्रेंटिसशिप के लिए ऑनलाइन आवेदन लिंक पर क्लिक करें।
  • यूजर लॉगिन आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके रजिस्टर और लिगिन करें।
  • निर्देश के अनुसार आवेदन पत्र भरें।
  • शुल्क का भुगतान करें और उसका पूर्वावलोकन करने के बाद आवेदन पत्र जमा करें।
  • उम्मीदवारों को भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन पत्र का प्रिंट आउट लेना चाहिए।
General Knowledge Ebook Free PDF: डाउनलोड करें 
02:47 PM, 22-Feb-2022

RRC East Coast Railway Apprentice Recruitment: कौन कर सकता है आवेदन

आरआरसी रेलवे अप्रेंटिस पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास 50 फ़ीसदी अंक के साथ दसवीं पास सर्टिफिकेट होना चाहिए और साथ ही छात्र के पास आईटीआई सर्टिफिकेट भी होना जरूरी है। इस भर्ती के लिए छात्र की न्यूनतम आयु सीमा 15 वर्ष होनी चाहिए तो वही अधिकतम आयु सीमा 24 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। 
February Month Current Affairs Magazine DOWNLOAD NOW
01:33 PM, 22-Feb-2022

RRC East Coast Railway Apprentice Recruitment: 756 अप्रेंटिस पदों पर बंपर भर्ती

रेलवे भर्ती, भुवनेश्वर ने ईस्ट कोस्ट रेलवे में कार्यशालाओं / इकाइयों में 756 अपरेंटिस पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। अप्रेंटिस पदों के लिए अभ्यर्थी 7 मार्च तक आरआरसी भुवनेश्वर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। 
सभी सरकारी परीक्षाओं के लिए हिस्ट्री ई बुक- Download Now
12:50 PM, 22-Feb-2022

UPPSC Assistant Professor Recruitment: कैसे करें आवेदन

  • यूपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट यानी uppsc.up.nic.in पर जाएं।
  • अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है 'उच्च शिक्षा विभाग, यूपी में सहायक प्रोफेसर के लिए आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें। विज्ञापन संख्या के तहत 02/2020-2021(RE-OPEN)' होमपेज पर फ्लैश हो रहा है।
  • यह आपको नए पेज पर रीडायरेक्ट करेगा।
  • 'ऑनलाइन आवेदन करें' पर क्लिक करें।
  • आवेदन पत्र भरें और आवेदन पत्र जमा करें।
Polity E Book For All Exams Hindi Edition- Download Now
11:47 AM, 22-Feb-2022

UPPSC Assistant Professor Recruitment: क्या है एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया

यूपीपीएससी असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर आवेदन करने के लिए छात्रों को मास्टर में 55 फ़ीसदी अंक प्राप्त होने चाहिए। इसके साथ ही छात्रों को नीट या पीएचडी एग्जाम भी पास होने चाहिए। तभी वह इस भर्ती के लिए आवेदन के पात्र होंगे। अगर हम बात करें आयु सीमा की तो छात्र की न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष होनी चाहिए तो अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष।
General Knowledge Ebook Free PDF: डाउनलोड करें 
10:45 AM, 22-Feb-2022

UPPSC Assistant Professor Recruitment: कब तक कर सकते हैं अभ्यर्थी आवेदन

उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने 2020 की असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए एक बार फिर से आवेदन प्रक्रिया को शुरू किया है। जिसके तहत 128 पदों को भरा जाना है जो अभ्यर्थी 2020 में इन पदों के लिए आवेदन नहीं कर पाए थे उनको आयोग ने एक और मौका दिया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 28 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। 
February Month Current Affairs Magazine DOWNLOAD NOW
10:29 AM, 22-Feb-2022

Sarkari Naukari, Sarkari Result Live Updates 2022: ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड, आरआरसी ईस्ट कोस्ट रेलवे अपरेंटिस और यूपीपीएससी सहायक प्रोफेसर इन सरकारी विभागों में नौकरी का मौका, अभी करें आवेदन

Sarkari Naukari, Sarkari Result Live Updates 2022: Sarkari Naukari, Sarkari Result Live Updates 2022: साल 10 साल हमारे देश में युवा अभ्यर्थियों के बीच सरकारी नौकरी को लेकर उत्सुकता बढ़ती जा रही है।छात्रों को बस इंतजार रहता है कि कब किस सरकारी विभाग में आवेदन प्रक्रिया शुरू होगी और वह उस भर्ती के लिए जल्द से जल्द आवेदन कैसे कर पाएंगे। रोज हमारे देश में कोई ना कोई सरकारी मंत्रालय भर्तियां निकालता है, लेकिन छात्रों को कई बार इन भर्तियों के बारे में सही से जानकारी नहीं मिल पाती है इस वजह से छात्र आवेदन करने से वंचित रह जाते हैं। हमारे इस ब्लॉग से छात्र जो सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं और किसी मंत्रालय में अपनी योग्यता अनुसार आवेदन करने की इच्छुक है वह रोजाना सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari) लाइव अपडेट देख सकते हैं। जिससे उन्हें सरकारी नौकरी से जुड़ी पल-पल की खबर मिल पाएगी।  

हाल ही में उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने 128 असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन प्रक्रिया को फिर से शुरू किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आयोग के अधिकारी वेबसाइट पर जाकर 28 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। ईस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड ने 309 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू की है जिसके तहत माइनिंग सिरदर पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके अलावा आरआरसी ईस्टर्न रेलवे में अप्रेंटिस के 734 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है जो अभ्यार्थी रेलवे में अप्रेंटिस पदों पर काम कर कर एक्सपीरियंस लेना चाहते हैं वह 7 मार्च तक आरआरसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

इन भर्तियों के अलावा भी देश में इस वक्त कई सरकारी नौकरियों के लिए भर्ती चल रही है जिसके बारे में हम छात्रों को रोजाना अपने इस लाइव ब्लॉग में अपडेट दिया करेंगे यदि आप हमारे लाइव ब्लॉक पर पहली बार आए हैं तो इस लिंक को बुकमार्क बनाकर सेव कर लीजिए जिससे आपको रोजाना लाइव सरकारी नौकरी की अपडेट मिला करेगी।  

 

Free E Books