Sarkari Naukari, Sarkari Result Live Updates 2022: भारत में विभिन्न बैंकों में चल रही है ऑनलाइन भर्ती, आप भी करें अभी ऑनलाइन आवेदन

Safalta Experts Published by: Nikesh Kumar Updated Wed, 09 Mar 2022 04:59 PM IST

Sarkari Naukari, Sarkari Result Live Updates 2022: भारत में विभिन्न बैंकों में चल रही है ऑनलाइन भर्ती, आप भी करें अभी ऑनलाइन आवेदन
Sarkari Naukari, Sarkari Result Live Updates 2022 - Photo : Safalta

Live update :

04:59 PM, 09-Mar-2022

Rajasthan RSMSSB Computer Instructor Recruitment:कब तक कर सकते हैं आवेदन

राजस्थान बेसिक एंड सीनियर कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर के पद पर आवेदन करने के लिए छात्रों को 9 मार्च 2022 तक का समय दिया गया है सभी अभ्यर्थी अंतिम तिथि से पहले अपना आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं आयोग ने लिखित परीक्षा की तारीख को की डेट जारी नहीं करी है लेकिन इस पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा मई या जून महीने में आयोजित करवाई जा सकती है।
सभी सरकारी परीक्षाओं के लिए हिस्ट्री ई बुक- Download Now
03:59 PM, 09-Mar-2022

Baroda UP Bank Trade Apprentice Recruitment 2022: बड़ोदरा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक में ट्रेड अप्रेंटिस पदों पर भर्ती

बड़ोदरा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक में ट्रेड अप्रेंटिस के ढाई सौ पदों पर बंपर भर्ती निकली है जिसके लिए छात्र आयोग की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 15 मार्च तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ट्रेड अप्रेंटिस पदों पर ऑनलाइन भर्ती प्रक्रिया 5 मार्च 2022 को शुरू की गई थी. 
March Month Current Affairs Magazine DOWNLOAD NOW  
02:47 PM, 09-Mar-2022

Indian Bank recruitment 2022: आवेदन कैसे करें

  • वेबसाइट indianbank.in पर जाएं और करियर पेज पर जाएं
  • सुरक्षा गार्ड की भर्ती पर क्लिक करें और बटन लागू करें
  • आईबीपीएस पोर्टल पर रजिस्टर करें और आवेदन पत्र भरें
  • दस्तावेज़ अपलोड करें, विवरण सत्यापित करें और सबमिट करें
  • फॉर्म डाउनलोड करें और प्रिंटआउट लें।
01:36 PM, 09-Mar-2022

Indian Bank recruitment 2022: चयन प्रक्रिया

चयन का तरीका इस प्रकार है: (ए) वस्तुनिष्ठ प्रकार की परीक्षा - ऑनलाइन, (बी) स्थानीय भाषा की परीक्षा, (सी) शारीरिक फिटनेस टेस्ट, (डी) हल्के मोटर वाहन के वैध वाणिज्यिक ड्राइविंग लाइसेंस वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी। 
General Knowledge Ebook Free PDF: डाउनलोड करें 
12:32 PM, 09-Mar-2022

Indian Bank recruitment 2022: आज मैं आवेदन का अंतिम दिन

इंडियन बैंक विभिन्न राज्यों में अधीनस्थ कर्मचारी संवर्ग में सुरक्षा गार्ड के पद पर भर्ती के लिए आज रात 12:00 बजे ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया समाप्त करेगा। इस भर्ती के लिए पूर्व सैनिक आवेदन के पात्र हैं। इच्छुक उम्मीदवार बैंक की वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते है. 
सभी सरकारी परीक्षाओं के लिए हिस्ट्री ई बुक- Download Now
11:09 AM, 09-Mar-2022

Sarkari Naukari, Sarkari Result Live Updates 2022: भारत में विभिन्न बैंकों में चल रही है ऑनलाइन भर्ती, आप भी करें अभी ऑनलाइन आवेदन

Sarkari Naukari, Sarkari Result Live Updates 2022: भारत में सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले युवाओं की संख्या लाखों नहीं करोड़ों में है। साल दर साल हमारे देश में युवा अभ्यर्थियों के बीच सरकारी नौकरी को लेकर उत्सुकता बढ़ती जा रही है। आज के समय में छात्र को बस इंतजार रहता है कि कब किस सरकारी विभाग में आवेदन प्रक्रिया शुरू होगी और वह उस भर्ती के लिए जल्द से जल्द आवेदन कैसे कर पाएंगे। रोज हमारे देश में कोई ना कोई सरकारी मंत्रालय भर्तियां निकालता है, लेकिन छात्रों को कई बार इन भर्तियों के बारे में सही से जानकारी नहीं मिल पाती है इस वजह से छात्र आवेदन करने से वंचित रह जाते हैं। हमारे इस ब्लॉग से छात्र जो सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं और किसी मंत्रालय में अपनी योग्यता अनुसार आवेदन करने की इच्छुक है वह रोजाना सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari) लाइव अपडेट देख सकते हैं। जिससे उन्हें सरकारी नौकरी से जुड़ी पल-पल की खबर मिल पाएगी।  

इंडियन बैंक ने सिक्योरिटी गार्ड पदों पर भर्ती के लिए पूर्व सैनिकों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है इस भर्ती के लिए सभी इच्छुक कैंडिडेट आज रात 12:00 बजे तक अपना ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। इसके अलावा भारत में और भी विभिन्न बैंकों में भर्तियां चल रही है जिसके बारे में आपको पता रहना चाहिए। 

इन भर्तियों के अलावा भी देश में इस वक्त कई सरकारी नौकरियों के लिए भर्ती चल रही है जिसके बारे में हम छात्रों को रोजाना अपने इस लाइव ब्लॉग में अपडेट दिया करेंगे यदि आप हमारे लाइव ब्लॉक पर पहली बार आए हैं तो इस लिंक को बुकमार्क बनाकर सेव कर लीजिए जिससे आपको रोजाना लाइव सरकारी नौकरी की अपडेट मिला करेगी।  


 

Free E Books