UPSSSC ITI प्रशिक्षक भर्ती 2022, 2504 रिक्तियां, अधिसूचना, वेतन, पाठ्यक्रम, पात्रता

Safalta Experts Published by: Nikesh Kumar Updated Tue, 18 Jan 2022 05:37 PM IST

Uttar Pradesh Subordinate Services Selection Commission ने 6 जनवरी को उपयुक्त लोगों को ITI प्रशिक्षकों के रूप में नियुक्त करने के लिए एक नोटिस ऑनलाइन पोस्ट किया है। इन पदों के लिए कुल 2504 रिक्तियां उपलब्ध हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यूपी पीईटी परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त करने वाले यूपीएसएसएससी आईटीआई प्रशिक्षक पदों के लिए आवेदन करने के पात्र हैं। UPSSSC ITI इंस्ट्रक्टर ऑनलाइन आवेदन लिंक 18 जनवरी, 2022 से 8 फरवरी, 2022 तक वेबसाइट upsssc.gov.in पर उपलब्ध होगा। आयोग ने यूपीएसएसएससी द्वारा आयोजित की जाने वाली UP Lekhpal भर्ती  परीक्षा के लिए भी अधिसूचना निकाली है यदि आप इस परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो बेहतर तैयारी के लिए आप हमारे यूपीएसएसएससी लेखपाल फाउंडेशन बैच 2022 को ज्वाइन कर सकते हैं और एक्सपर्ट फैकेल्टी की सहायता ले सकते हैं। 
Current Affairs Ebook Free PDF: डाउनलोड करे General Knowledge Ebook Free PDF: डाउनलोड करें

 
UPSSSC ITI प्रशिक्षक भर्ती 2022-
 
उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने आधिकारिक वेबसाइट @ upsssc.gov .in पर 2504 आईटीआई प्रशिक्षक नौकरी रिक्तियों के लिए 6 जनवरी, 2022 को आधिकारिक भर्ती सूचना प्रकाशित की।
 
आवेदन की सुविधा के लिए उम्मीदवार इस लेख में उपलब्ध सीधे लिंक के माध्यम से पद के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। UPSSSC ITI Instructor 2022 की भर्ती विभिन्न विषयों में इंजीनियरिंग डिग्री धारकों के लिए एक अच्छा अवसर है।
 
UPSSSC ITI Instructor भर्ती 2022 से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी इस लेख में आवेदकों के लिए प्रदान की गई है। 2504 रिक्तियों, अधिसूचना, वेतन, पाठ्यक्रम, पात्रता के बारे में अधिक जानने के लिए आवेदकों को पूरा लेख पढ़ना चाहिए।

 यूपी लेखपाल भर्ती परीक्षा की तैयारी के लिए यहां रजिस्टर करेंCLICK HERE
 
2504 आईटीआई इंस्ट्रक्टर पदों के लिए यूपीएसएसएससी भर्ती 2022 अधिसूचना, महत्वपूर्ण तिथियों की जांच करें, वेतन

Free E Books